Whatsapp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In CTET Exam 2023 सीटीईटी की परीक्षा के लिए चलेगी 3 दिन फ्री बस,यहां से जानिए कैसे करनी हैं फ्री यात्रा

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In CTET Exam 2023 सीटीईटी की परीक्षा के लिए चलेगी 3 दिन फ्री बस,यहां से जानिए कैसे करनी हैं फ्री यात्रा : आप सभी को पता होगा कि सीटीईटी के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 अप्रैल से 26 मई 2023 तक किए गए थे। सीटीईटी के लिए परीक्षा का आयोजन 20 अगस्त 2023 को ओएमआर आधारित ऑफलाइन मोड में किया जाएगा। माननीय जननायक महोदय अशोक गहलोत जी का युवा हित में फैसला CTET की परीक्षा देने आने वाले अभ्यर्थियों को रोडवेज बस में नि:शुल्क यात्रा की सुविधा दी जाएगी । जिसमे परीक्षा से एक दिन पहले और परीक्षा से एक दिन बाद में फ्री बस की सुविधा दी जा रही है । जिसमे फ्री बस की सुविधा 19 से 21 अगस्त तक दी जाएगी।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In CTET Exam 2023
Rajasthan Roadways Bus Free Travel In CTET Exam 2023

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In CTET Exam 2023

यह नि:शुल्क यात्रा अभ्यर्थी एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं । निशुल्क यात्रा अभ्यर्थी को CTET एग्जाम का एडमिट कार्ड दिखाकर किया जा सकता है । यह Bus Free Travel केवल अभ्यर्थी के लिए होगी यदि उनके परिवार वाले कोई साथ में जाते हैं तो उनको टिकट लेकर यात्रा करनी होगी ।

Rajasthan Free Travel For CTET Exam 2023

सीटीईटी परीक्षा का आयोजन शिक्षक बनने की पात्रता के तौर पर लिया जाता है। सीटीईटी के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 अप्रैल से 26 मई 2023 तक किए गए थे। सीटीईटी के लिए परीक्षा का आयोजन 20 अगस्त 2023 को ओएमआर आधारित ऑफलाइन मोड में किया जाएगा। जो अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हो रहे है उनके लिए राजस्थान में परीक्षा से एक दिन पहले और परीक्षा से एक दिन बाद में फ्री बस की सुविधा दी जा रही है । जिसमे फ्री बस की सुविधा 19 से 21 अगस्त तक दी जाएगी।

How To Get Free Travel Ticket For CTET Exam 2023

जो अभ्यर्थी राजस्थान CTET परीक्षा हेतु फ्री यात्रा करना चाहते हैं उनके पास में रीट मुख्य का एडमिट कार्ड होना जरूरी है CTET का एडमिट कार्ड साथ में होने पर वह परीक्षा से 1 दिन पूर्व एवम 1 दिन पश्चात एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं ।

Join Whatsapp Group

अपनी आईडी प्रूफ के रूप में आप अपनी किसी बोर्ड कक्षा की मार्कशीट, आधार कार्ड, पैन कार्ड एवं वोटर आईडी कार्ड जैसा कुछ भी प्रयोग में ले सकते हैं। जो अभ्यर्थी CTET परीक्षा में शामिल हो रहे है वे फ्री यात्रा कर पाएंगे उनके परिवार वाले यदि साथ में है तो वे फ्री में यात्रा नही कर पाएंगे उनको टिकट का भुगतान करना पड़ेगा।

Whatsapp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a comment