Whatsapp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

RBSE Board Result: राजस्थान बोर्ड पांचवी आठवीं दसवीं के छात्रों का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन जारी होगा रिजल्ट

राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी और आठवीं के लिए लगभग 38 लाख से भी ज्यादा विद्यार्थी अपने रिजल्ट के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जितने भी छात्र-छात्राएं रिजल्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं उन सभी के लिए काफी बड़ा अपडेट निकाल कर आ रहा है जिसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं अगर आप भी जानना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को पढ़ते रहे हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं कि किस प्रकार से आप कक्षा पांचवी आठवीं और दसवीं का रिजल्ट चेक कर पाएंगे और रिजल्ट कब जारी होगा।

राजस्थान बोर्ड के लिए परीक्षाओं का आयोजन काफी ज्यादा शांतिपूर्वक पूर्ण हुआ और सभी विद्यार्थी परीक्षा पूर्ण होने के बाद रिजल्ट के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन सभी विद्यार्थियों की जानकारी के लिए बता दें की परीक्षा समाप्त होने के बाद रिजल्ट को किसी कारणवश देर से जारी किया जा रहा है इलेक्शन का माहौल होने के कारण आचार्य संहिता जारी होने के कारण रिजल्ट में देरी हो रही है। रिजल्ट का कार्य आखिरी पड़ाव पर चल रहा है और जल्द से जल्द रिजल्ट को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया जाएगा।

राजस्थान पांचवी आठवीं दसवीं बोर्ड रिजल्ट 

आज की इस आर्टिकल के माध्यम से राजस्थान बोर्ड पांचवी आठवीं दसवीं के अंदर लगभग 38 लाख अभ्यर्थियों ने भाग लिया था उन सभी अभ्यर्थीयो को अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है दसवीं के अंदर लगभग 38 लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा में भाग लिया था और वही पांचवें और आठवीं के अंतर लगभग 28 लाख से भी ज्यादा उम्मीदवारों ने भाग लिया था यह सभी छात्र अपने रिजल्ट के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

राजस्थान आठवीं बोर्ड के लिए परीक्षाओं का आयोजन 28 मार्च से लेकर 4 अप्रैल तक करवाया गया था इसके लिए लगभग 14 लाख से भी ज्यादा विद्यार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया था शिक्षा विभाग पंचायत कार्यालय आठवीं रिजल्ट के लिए एक नया अपडेट जारी किया हुआ है और बताया है कि रिजल्ट का कार्य आखिरी स्टेज पर चल रहा है और जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से रिजल्ट को जारी कर दिया जाएगा।

जितने भी छात्र-छात्राएं दसवीं कक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं उन सभी की जानकारी के लिए बता दे कि अब आप सब का इंतजार समाप्त होने वाला है इसके लिए लगभग रिजल्ट तैयार हो चुका है और जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी हो जाएगा इसके बाद आप सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर के अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Whatsapp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a comment